किन्नर को भूलकर भी ना दें इसे,दुर्भाग्य शुरू हो जाएगा- Third Gender Vastu Remedies

किन्नरों को समाज मे हीन भावना से देखा जाता है। परंतु क्या आप जानते हैं कि किन्नर आपके लिए कितने lucky हो सकते हैं। किन्नरों पर किया गया यह उपाय आपकी सोई हुई किस्मत का दरवाजा खोल सकता है।

अगर आप जितना भी कमाते हैं उतना खर्च हो जाता है। तो समझ लीजिए कि आपके घर की बरकत रुक गयी है। यानी आप कितना भी कमा लें, उसमें कुछ भी आप बचा नहीं पाएंगे। अगर आपके साथ ये समस्या है तो नीचे लिखा उपाय जरूर करें।
किन्नर के उपाय

किन्नरों पर आजमाएं इस उपाय को

अगर आपको कहीं भी कोई किन्नर नजर आए तो उसे अपनी तरफ से कुछ रुपए आदि भेंट करें। अगर संभव हो तो उसे भोजन भी कराएं। इसके बाद उस किन्नर से आप एक सिक्का (उसके पास रखा हुआ, आपके द्वारा दिया हुआ नहीं) मांग लें।

इस सिक्के को अपने गल्ले, तिजोरी या धन स्थान पर रख दें। आप देखेंगे कि कुछ ही दिनों में आपकी सेविंग बढ़ने लगेगी और साथ में इनकम भी।

किन्नरों को क्या दान ना करें

  • अक्सर लोग पुराने कपड़ों का दान किसी गरीब को करते हैं, इससे राहु-केतु के दोष दूर होते हैं। इस संबंध में ध्यान रखे कि पुराने कपड़े भूलकर भी किसी किन्नर को दान न करें। ये अपशकुन माना जाता हैं। किन्नरों को हमेशा नए कपड़ों का दान करना चाहिए।

  • झाड़ू घर से गरीबी रूप गंदगी को बाहर निकालती है। इसलिए इसे लक्ष्मी का प्रतीक माना जाता हैं। झाड़ू का दान किसी मंदिर में कर सकते हैं, लेकिन किसी किन्नर को इसका दान करना अशुभ माना गया हैं। ऐसा करने पर घर में पैसा नहीं टिकता हैं।

  • तेल का दान शनि के लिए किया जाता हैं। यदि आप चाहे तो किसी गरीब व्यक्ति को भी तेल का दान कर सकते हैं, लेकिन किन्नर को तेल का दान करने से बचे। ऐसा करने पर घर में गरीबी का आगमन हो सकता हैं।

  • किन्नरों को स्टील के बर्तन भी दान में नहीं देने चाहिए। ऐसा करने से घर की सुख शान्ति समाप्त हो जाती हैं। यदि आप बर्तन ही दान देना चाहे तो एल्युमिनियम, ताम्बा या पीतल के बरतन दे सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Thank You for Comment

Blogger द्वारा संचालित.